Saturday, January 20, 2018

कुरुक्षेत्र: खाली पैलेस में ले जाकर बारहवीं की छात्रा से दुष्कर्म

साभार: जागरण समाचार 
लाडवा (कुरुक्षेत्र): किसी बात पर नाराज होकर घर से निकली 12वीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने खाली पड़े पैलेस में ले जाकर दुष्कर्म कर डाला। थाना लाडवा पुलिस ने छात्र के बयान पर मुख्य अभियुक्त सहित दो लोगों
को गिरफ्तार किया है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पीड़ित छात्रा के पिता ने थाना लाडवा में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी 16 जनवरी की शाम को किसी बात पर नाराज होकर घर से निकली थी। रास्ते में उसे गांव निवारसी का रहने वाला सुमित उर्फ रवि मिला। वह उसे बाइक पर बैठाकर लाडवा-पिपली मार्ग पर निवारसी मोड़ के पास बने एक पैलेस में ले गया। पैलेस के सामने ही सुमित की चाय की दुकान है। रात को सुमित ने पैलेस में ही उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन उसे चंडीगढ़ में उसे अपनी बहन के घर छोड़ आया। वहां से उसकी बेटी किसी तरह अपने घर पहुंची और आपबीती सुनाई। छात्र के पिता ने पैलेस में लगे चौकीदार सिंघराम पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए। 
जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य अभियुक्त सुमित उर्फ रवि कुमार व पैलेस के चौकीदार सिंघराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुमित जब छात्र को लेकर पैलेस के कमरे में गया तो चौकीदार ने उसे देखा था। मगर उसने इस बारे में न तो पैलेस के मालिक को बताया और न ही आरोपी के पिता या पुलिस को जानकारी दी। 1थाना लाडवा प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुख्य अभियुक्त सुमित उर्फ रवि कुमार को गांव निवारसी स्थित उसके घर से और चौकीदार सिंघराम को शिव कालोनी स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया।