Saturday, January 20, 2018

सिरसा: मौसी के घर जा रही युवती का अपहरण, कार में दुष्कर्म का प्रयास

साभार: जागरण समाचार 
सिरसा जिले के एक गांव में सेंट्रो कार सवार दो युवकों ने मौसी के घर जा रही एक छात्रा का अपहरण कर लिया। हालांकि सूचना पाकर सक्रिय हुई पुलिस ने युवती को आदमपुर से बरामद करते हुए एक अभियुक्त को
गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। छात्र ने अपने बयान में सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप भी लगाया है। छात्र बृहस्पतिवार शाम अपने घर से अपनी मौसी के घर जा रही थी। इसी दौरान गांव भावदीन में बाइक मैकेनिक विक्की निवासी डिंग और राजेश उर्फ लाला निवासी भावदीन कार लेकर खड़े थे। जैसी ही वह पास से गुजरी तो दोनों ने हाथ पकड़ कर उसे कार में खींच लिया और फरार हो गए। परिजनों ने घटना का पता चलने के बाद थाने में शिकायत दी। कार के नंबर की जानकारी भी पुलिस को लग गई। पुलिस की कई टीमें गठित कर आसपास के क्षेत्रों में भेजी गई। युवक को आदमपुर के पास ट्रेस कर लिया। पुलिस टीम ने छात्र को बरामद कर करने के साथ में विक्की को पकड़ लिया और कार को भी कब्जे में ले लिया। पीड़ित के भाई के बयान पर पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 
दूसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापे: पुलिस के मुताबिक दूसरा अभियुक्त मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें अलग-अलग स्थानों पर छापे मार रही है।