Tuesday, January 16, 2018

सजायाफ्ता बाबा गुरमीत के डेरे की चेयरपर्सन विपासना और प्रवक्ता आदित्य को जल्द दबोचेगी पुलिस

डेरा चेयरपर्सन विपासना के खिलाफ पूछताछ के दौरान कोई सुबूत सामने नहीं आया था, इसलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती रही, विपासना के खिलाफ सुबूत सामने आते रहे और
उसी आधार पर एफआइआर नंबर 345 में विपासन को आरोपी बनाया गया है। यह बात सोमवार को हरियाणा की आइजी (महिला अपराध) ममता सिंह ने पत्रकारों से बातचीत कही। उन्होंने पंचकूला में हुई हिंसा के मामले में कहा कि जिस दिन विपासना पंचकूला में पूछताछ के लिए आई थी, उस दिन सुबूत नहीं था।
साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने उसकी मां नसीब कौर सुनारिया जेल पहुंचीं। नसीब कौर के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। परिवार के सदस्यों ने लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं दी और उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सूत्रों की मानें तो गुरमीत कुछ अस्वस्थ चल रहे है। मां को सामने देखकर गुरमीत की आंखें भी एक बार नम हो गई थी। गुरमीत राम रहीम की मां नसीब कौर सोमवार दोपहर को अपने पौत्र जसमीत, पौत्री अमरप्रीत और दामाद शान-ए-मीत के साथ सुनारिया जेल परिसर में पहुंची। जेल परिसर में पहुंचने पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की जांच की।