Wednesday, November 22, 2017

निर्ममता की हद: कलयुगी बाप ने अपने ही छोटे भाई से करवाई अपने तीन मासूम बच्चों की हत्या

साभार: जागरण समाचार 
कुरुक्षेत्र के गांव सारसा से रविवार को लापता हुए तीन बच्चों की हत्या उनके चाचा ने गोली मारकर कर दी थी। बच्चों की हत्या के लिए उनके पिता ने ही अपने छोटे भाई से कहा था। पुलिस ने हत्यारे चाचा जगदीप मलिक को
गिरफ्तार कर लिया है। बच्चों का पिता सोनू मलिक फरार है। जगदीप से पूछताछ के बाद तीनों के शव मोरनी के गुज्जर बांस गांव से मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर लिए। सोनू के शिमला की एक महिला से अवैध संबंध थे।
तीनों बच्चे समीर (11), सिमरन (8) और समर (8) रविवार सुबह साढ़े 10 बजे गांव सारसा से लापता थे। तीनों धन्ना भगत स्कूल पिहोवा में पढ़ते थे। समीर पांचवीं व सिमरन चौथी कक्षा में था। समर का इसी साल स्कूल में दाखिला हुआ था। दोपहर तक परिवार वाले बच्चों को ढूंढते रहे। बाद में पिहोवा पुलिस को शिकायत दी तो अपहरण का केस दर्ज हुआ। बच्चों का चाचा जगदीप रविवार शाम साढ़े 5 बजे तक घर पर नहीं था और पिता सोनू रात साढ़े 8 बजे कैथल से दुकान बंद करके घर लौटा था। इसके बाद वे दोनों भी बच्चों की तलाश में लग गए। सोमवार को भी पूरा दिन बच्चों का पता नहीं चला। पुलिस को बच्चों केचाचा जगदीप के हाव-भाव ठीक नहीं लगे। सख्ती से पूछताछ में वह टूट गया।