Thursday, November 30, 2017

हाईकोर्ट से विकास बराला को राहत नहीं: 6 को वर्णिका का क्राॅस एग्जामिनेशन इसके बाद होगी जमानत पर सुनवाई

साभार: भास्कर समाचार
हरियाणा कैडर के आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला की जमानत याचिका पर बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने फिलहाल कोई राहत नहीं दी है। बुधवार को सुनवाई के
दौरान अदालत को बताया गया कि विकास बराला की अर्जी पर निचली अदालत में 6 दिसंबर को सुनवाई होनी है। इसमें वर्णिका और उसके पिता के मोबाइल लोकेशन की जानकारी मांगी गई है। साथ ही उसी दिन वर्णिका का क्रास एग्जामिनेशन भी होना है। इस पर हाईकोर्ट ने जमानत याचिका पर सात दिसंबर के लिए सुनवाई तय कर दी। चंडीगढ़ जिला अदालत इस मामले में चार बार जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। विकास ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है। याचिका में कहा कि विकास 9 अगस्त से जेल में है और वहां 100 दिन से ज्यादा का समय बिता चुका है। मामले में आरोप तय हो चुके हैं। अब विकास से पूछताछ की कोई जरूरत नहीं है। ऐसे में जमानत का लाभ दिया जाए। 
विकास हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। उस पर 4 अगस्त की रात दोस्त आशीष के साथ मिलकर आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ और किडनैपिंग का केस दर्ज है। 5 अगस्त की रात को विकास और उसके दोस्त आशीष ने वर्णिका कुंडू की कार का पीछा करते हुए हाउसिंग बोर्ड चौक पर गाड़ी रुकवा ली गई थी। आरोप है कि इसके बाद दरवाजा खोल अपहरण करने की कोशिश की थी।