Sunday, December 31, 2017

12 से 20 जनवरी तक होगी हिसार में सेना भर्ती, सभी जिलों के लिए दिन निर्धारित

साभार: भास्कर समाचार
सेना भर्ती कार्यालय, हिसार द्वारा 12 से 20 जनवरी तक आयोजित की जाने वाली सेना भर्ती में 33419 युवाओं ने पंजीकरण कराया है। भर्ती में शामिल होने के लिए युवाओं को अपने साथ एडमिट कार्ड जरूर ले जाना होगा। 

युवा अपने एडमिट कार्ड ऑन लाइन डाउनलोड कर उसका प्रिंट निकाल सकते हैं। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय द्वारा 12 से 20 जनवरी के मध्य सिरसा, जींद, फतेहाबाद हिसार जिलों के युवाओं के लिए जनरल डयूटी सैनिक, लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी शाखा में सैनिक, ट्रेडमैन सैनिक तथा हरियाणा, हिमाचल प्रदेश यूटी चंडीगढ़ (फरीदाबाद, गुड़गांव, मेवात पलवल को छोड़कर) के आरटी जेसीओ श्रेणी में भर्ती का आयोजन किया जाएगा। भर्ती में वही युवा भाग ले सकते हैं जो पूर्व में अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा चुके हैं।

सभी जिलों के लिए दिन निर्धारित: हिसार जिला की हिसार तहसील के युवाओं की भर्ती 12 जनवरी को, हांसी आदमपुर तहसील के युवाओं की भर्ती 13 जनवरी को, बरवाला नारनौंद के युवाओं की भर्ती 14 जनवरी को, जींद जिला की जींद सफीदों तहसीलों के युवाओं की भर्ती 15 जनवरी को, जुलाना नरवाना तहसील के युवाओं की भर्ती 16 जनवरी को, फतेहाबाद जिला की फतेहाबाद टोहाना तहसील के युवाओं की भर्ती 17 जनवरी को, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा चंडीगढ़ यूटी के युवाओं, फतेहाबाद जिला की रतिया तहसील और सिरसा जिला की डबवाली रानियां तहसील के युवाओं की भर्ती 18 जनवरी को होगी। इनके अलावा सिरसा जिला की सिरसा ऐलनाबाद तहसीलों और सभी जिलों के शेष उम्मीदवारों की भर्ती 19 जनवरी को आयोजित की जाएगी।