Sunday, March 17, 2019

अपनी बेटियों की सुरक्षा पर दीजिए ध्यान: हिसार में पांच साल की बच्ची के साथ ताऊ ने किया दुष्कर्म

साभार: जागरण समाचार 
हिसार के सेक्टर-6 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी में पांच साल की बच्ची के साथ उसी के ताऊ ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने केस दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। घटना रविवार की है।
पांच साल की बच्ची के साथ ताऊ ने किया दुष्कर्म, केस दर्जबताया गया है कि पीडित बच्ची का परिवार और उसके ताऊ का साथ-साथ मकान है। रविवार को जब बच्ची अकेली थी, तो उसका ताऊ उसे अपने कमरे में बिस्कुट के
बहाने ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। तब से ही बच्ची को पीड़ा थी मगर डर के मारे वह सहमी हुई थी। इसलिए घर आकर कुछ नहीं बता पाई। परिजनों को इस तरह की घटना का अंदेशा नही था। दो-तीन दिनों से बच्ची ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही थी। उसकी पीड़ा को देख शुक्रवार को परिजन उसे अस्पताल लेकर आए। यहां चेकअप के बाद पता चला कि बच्ची के साथ तो गलत हुआ है। बच्ची से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके ताऊ ने ही उसके साथ यह गलत काम किया है। इसके बाद परिजनों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। इस पर सेक्टर-6 थाना से पुलिस टीम पहुंची। परिजनों से लिखित शिकायत ली गई। इस पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया। बाद में बच्ची को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। इसकी रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। पुलिस की ओर से आरोपित ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।