Wednesday, March 27, 2019

हरियाणा की सरकार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया अनुभवहीन

साभार: जागरण समाचार 
गुरुग्राम के बादशाहपुर में हरियाणा कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रभारी ग़ुलाम
नबी आज़ाद ने भी लोगों को संबोधित किया। इन सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर निशाना साधा।
हरियाणा की सरकार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया अनुभवहीनगुरुग्राम के बादशाहपुर में हरियाणा कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रभारी ग़ुलाम नबी आज़ाद ने भी लोगों को संबोधित किया। इन सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर निशाना साधा।
ग़ुलाम नबी आज़ाद ने हरियाणा की मनोहर लाल सरकार को अनुभवहीन सरकार बताते हुए कहा कि यह पहला अवसर है कि कोई मुख्यमंत्री और उनके मंत्री पहले कभी मंत्री नहीं रहे । उन्होंने कहा कि इन्हें सरकार चलाने का कभी का अनुभव नहीं था।
मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इन नेताओं को राजनीति का अनुभव नहीं, सरकारी मशीनरी को चलाने का अनुभव नहीं, किसानों की समस्याओं का अनुभव नहीं, केवल धर्म के नाम पर जाति के नाम पर लोगों को बांटकर वोट बटोरने का अनुभव है।
ग़ुलाम नबी आजाद ने भाजपा पर देश की एकता को खत्म करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि अलग-अलग जातियों धर्म के बीच मतभेद पैदा कर देश का आपसी सद्भाव भाईचारा भाजपा खत्म कर रही है।