Sunday, March 24, 2019

राहुल गांधी देश को बताएं क्या वे Pulwama Terror Attack को रुटीन घटना मानते हैं - अमित शाह

साभार: जागरण समाचार 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अक्ष्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान को मुद्दा बनाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा
है। अमित शाह ने पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष देश को बताएं कि क्या आप Pulwama Terror Attack जैसी जघन्य घटना को रुटीन घटना मानते हैं? 
राहुल गांधी देश को बताएं क्या वे Pulwama Terror Attack को रुटीन घटना मानते हैं : अमित शाहभाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति को अपनाया गया है। हम आतंकवाद का पूरे जोर- शोर से मुकाबला कर रहे हैं। उन्‍होंने पाकिस्‍तान पर एयरस्‍ट्राइक को मोदी सरकार की कूटनीतिक सफलता बताया। उन्‍होंने कहा कि भारत के एयर स्‍ट्राइक के बाद पूरी दुनिया हमारे साथ खड़ी थी।
बता दें कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने शुक्रवार को बालाकोट एयरस्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठाया था। इसके बाद से सियासत तेज हो चुकी है। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में भाजपा ने बिना देरी किए पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस पर धुआंधार प्रहार किए इसके बाद कांग्रेस ने इसे पित्रोदा की निजी राय बता पल्ला झाड़ लिया।
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख पित्रोदा ने एक समाचार एजेंसी से इंटरव्यू में कहा कि वायुसेना ने 300 आतंकी मारा तो ठीक है। मगर क्या इसको लेकर और सबूत देंगे और साबित करेंगे। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकाने पर हवाई हमले पर पित्रोदा ने कहा कि अतंरराष्ट्रीय मीडिया इसे दूसरी तरह से देख रहा है। इसीलिए भारत की जनता को वायुसेना की इस कार्रवाई से जुड़े तथ्यों के बारे में जानने का हक है।