Wednesday, March 27, 2019

मनोहर का अभय चौटाला पर हमला, कहा- संकट में फंसने तो नेता विपक्ष के पद से दिया इस्‍तीफा

साभार: जागरण समाचार 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नेता विपक्ष के पद को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि अभय चौटाला अपने विधायकों के एक-एक कर पार्टी छोड़ने के बाद संकट में थे। उन विधायकों के
इस्तीफे से उत्पन्न संकट के कारण अभय ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दिया है।
मनोहर का अभय चौटाला पर हमला, कहा- संकट में फंसने तो नेता विपक्ष के पद से दिया इस्‍तीफामुख्यमंत्री पानीपत में रोड शो करने के बाद रामलाल चौक पर पत्रकारों से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि यह उनका 15वां रोड शो है। लोगों में उत्साह नजर आया है। पानीपत में काफिला कहीं पर भी नहीं टूटा। प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में उत्साह है। वे सब अपनी विधानसभा से चुनाव लडऩे की इच्छा जता रहे हैं, लेकिन मेरा मन करनाल से ही विधानसभा चुनाव लड़ने का है, क्योंकि वहां की जनता ने जिताकर विधानसभा में भेजा है, बाकी कमेटी का निर्णय मंजूर होगा।
सीएम ने चौकीदारों को बुलाकर किया सम्मानित:  मुख्यमंत्री का रोड शो के दौरान नजर पड़ते ही कोठियों पर तैनात चौकीदारों को सम्मानित किया। उन्होंने माडल टाउन में चार चौकीदारों को शाल देकर सम्मानित किया।
22 स्थानों पर अभिनंदन: सनौली रोड सब्जी मंडी के शिव मंदिर में मत्था टेकने के बाद सीएम रोड शो के लिए रवाना हुए। रामलाल चौक तक 22 स्थानों पर उनका अभिनंदन किया गया। शो में खुली जीप पर सीएम के साथ परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार, शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी, ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा और मेयर अवनीत कौर सवार थी। करनाल सीट से टिकट के दावेदार संजय भाटिया और पूर्व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा भी उनके साथ रहे।