Sunday, March 31, 2019

CM मनोहर ने किया राेड शो, कहा- रोहतक की जनता खिलाएगी सबसे पहले कमल

साभार: जागरण समाचार 
हरियाणा में Loksabha Election 2019 को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। मुख्यमंत्री  मनोहरलाल ने श्‍ानिवार को बहादुरगढ़ में रोड शो किया। सीएम ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में 23 मई को हरियाणा प्रदेश से
पहला कमल रोहतक लोकसभा क्षेत्र से खिलेगा। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही है। आज पूरे देश में मोदी की लहर है और पांच साल की ईमानदार व पारदर्शी कार्यशैली से देश का हर आमजन खुशहाल है।
सीएम मनोहर ने किया राेड शो, कहा- रोहतक की जनता खिलाएगी सबसे पहले कमलसीएम के साथ रोड शो में कृषि मंत्री धनखड़, सहकारिता मंत्री ग्रोवर भी थे साथ: मुख्यमंत्री के साथ रोड शो में राज्‍य के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और  विधायक नरेश कौशिक भी थे। मनोहरलाल ने कहा कि वह कनेक्ट टू पीपल अभियान के तहत आमजन से सीधा संवाद कर रहे हैं। इसके तहत 36 कार्यक्रम होने हैं और अभी तक 16 कार्यक्रम हो चुके हैं। ये कार्यक्रम 8 अप्रैल तक होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है।  हरियाणा की सभी दस सीटें भाजपा की झोली में डालकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम प्रदेश की जनता करेगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुराज लाने का काम किया है। भय भ्रष्टाचार मुक्त शासन-प्रशासन से हर व्यक्ति खुश है और मेरिट के आधार पर योग्य युवाओं के लिए सरकार ने रोजगार के द्वार खोलने का काम किया है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नए भारत का निर्माता बताया। उन्‍होंने कहा कि अमेरिका व चीन भी मोदी के नए व सशक्त भारत से चौकन्ने हुए हैं। उन्होंने कहा कि विगत चुनाव मेेंं कांग्रेस सरकार होते हुए रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता ने चार विधायक भाजपा को दिए हैं और दो मंत्री पद भी सरकार की ओर से रोहतक क्षेत्र को दिए गए हैं।
सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता अब 12 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है और पूरा क्षेत्र एक  बार फिर मोदी सरकार के साथ आगे बढ़ते हुए कमल खिलाने को तैयार है। विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि आज के इस रोड शो में मुख्यमंत्री के विचार सुनने के लिए उमंग व उत्साह के साथ उमड़ा जनसैलाब  रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जीत को सुनिश्चित करता है।