Sunday, March 31, 2019

लोकसभा चुनाव: सावधान! वाट्सएप ग्रुप पर राजनीतिक जहर फैलाया तो जाना होगा जेल

साभार: जागरण समाचार 
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में सुदृढ़ संचार व्यवस्था बनाने के लिए उपायुक्त डॉ. जटाशंकर चौधरी ने सभी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी और लोकल केबल नेटवर्क चैनल संचालकों के साथ बैठक की। मौके पर उपायुक्त
ने सभी नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों को दुमका संसदीय क्षेत्र जामताड़ा में 19 मई को प्रस्तावित चुनाव को ले 17 मई से 20 मई तक अपने नेटवर्क को और बेहतर बनाए रखने का निर्देश दिया।
LokSabha Election 2019: सावधान! वाट्सएप ग्रुप पर राजनीतिक जहर फैलाया तो जाना होगा जेलउपायुक्त ने सभी स्थानीय केबल नेटवर्क संचालकों को चुनाव से संबंधित चलाने वाले कंटेंट की अनुमति जिला प्रशासन से लेने को कहा। साथ ही जो भी न्यूज चुनाव से संबंधित चलाया जाएगा प्रतिदिन उसका रिपोर्ट एमसीएमसी कोषांग को उपलब्ध कराने को कहा। जो भी वाट्सएप ग्रुप चल रहा है उसमें किसी भी पार्टी का प्रचार-प्रसार व राजनीतिक संदेश को फारवर्ड करने पर रोक लगाने को कहा। डीसी ने कहा कि राजनीतिक कटुता वाले संदेश फॉरवर्ड करने वाले व्यक्ति के साथ-साथ ग्रुप एडमिन पर भी जिला प्रशासन द्वारा विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उनपर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जेल भेजा जाएगा।