Saturday, September 23, 2017

गुरमीत और उसकी 'कथित बेटी' हनीप्रीत के शर्मनाक रिश्ते को लेकर हनीप्रीत के पूर्व पति ने खोला मोर्चा

साभार: जागरण समाचार 
डेरा सच्चा सौदा के दबाव में कभी फूट-फूट कर माफी मांगने वाले हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम के खिलाफ फिर से मोर्चा खोल दिया है। साध्वियों के यौन शोषण में गुरमीत के जेल
जाने के ठीक 29 दिन बाद मीडिया के सामने आए विश्वास ने एक-एक कर हनी और बाबा के शर्मसार कर देने वाले रिश्तों की परतें खोली। 
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में शुक्रवार को पत्रकारों को विश्वास ने बताया कि हनीप्रीत किसी भी रूप में गुरमीत की बेटी नहीं। दोनों के बीच अवैध रिश्ते थे। उसने खुद दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा। इसी कारण उसे हनीप्रीत से तलाक लेना पड़ा। इस दौरान विश्वास ने डेरा में बिग बॉस की तर्ज पर चलने वाले शो के बारे में भी बताया। 
विश्वास के अनुसार हनीप्रीत को गुफा में ले जाकर गुरमीत संबंध बनाता था। इस दौरान उसे पहरा देने के लिए दरवाजे पर बैठा दिया जाता था। पूरा परिवार हनीप्रीत और राम रहीम के संबंधों की असलियत जानता था। केवल सत्संग के दौरान ही दोनों अलग रहते थे।
हनी डेरे की रानी और विपसना नौकर थी: विश्वास ने कहा कि उसके और हनीप्रीत के बीच दस साल तक अच्छे रिश्ते रहे, लेकिन इस दौरान भी हनीप्रीत की गुरमीत में अधिक दिलचस्पी रहती थी। डेरे में सबको पता था कि हनीप्रीत डेरे की रानी है, जबकि विपसना की हैसियत नौकर की थी। विश्वास ने कहा कि उसकी हनीप्रीत के परिवार से पूरी सहानुभूति है। उन्होंने गुरमीत राम रहीम के डर से उनके परिवार पर दहेज उत्पीड़न का केस किया।
डेरा प्रमुख की लवर को कोई नहीं मार सकता: हनीप्रीत की हत्या की आशंका पर विश्वास गुप्ता ने कहा कि वह गुरमीत की लवर है। किसी की हिम्मत नहीं कि डेरा प्रमुख की लवर को मार सके।
हथियारों का बाक्स साथ लेकर चलता था गुरमीत: विश्वास ने कहा कि गुरमीत अपने साथ हथियारों से भरा एक बड़ा बॉक्स रखता था। वह जिस कार में सफर करता, उसमें उसके आदमी हथियारों का बॉक्स लेकर चलते थे।