Sunday, September 24, 2017

छात्रा ने PM को लिखी गुमनाम चिट्ठी:सुपरवाइजर-अकाउंटेंट ने किया दुष्कर्म, एक्शन नहीं हुआ तो कर लूंगी सुसाइड

साभार: भास्कर समाचार
जिस तरह पीएम को लिखी गुमनाम चिट्ठी ने दुष्कर्मी राम रहीम को जेल भिजवा दिया, वैसी ही एक चिट्ठी गोहाना के ओम पब्लिक स्कूल की एक छात्रा ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखी है। छात्रा ने पत्र में बताया है कि स्कूल
स्टाफ के सुखबीर कर्मवीर ने उससे दुष्कर्म किया। उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। आरोपी अब सहेली को होटल में लाने के लिए दबाव बना रहे हैं। क्लास इंचार्ज और प्रिंसिपल से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। छात्रा को मजबूरन प्रधानमंत्री को पत्र लिखना पड़ा। इसकी प्रति राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री, दैनिक भास्कर और एसपी सोनीपत को भी भेजी है। चिट्‌ठी में छात्रा ने नाम कक्षा का जिक्र नहीं किया है। 
गुमनाम चिट्‌ठी से प्रशासन में हड़कंप मच गया। देर शाम तक सरकार एक्शन में गई। शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास, गृह विभाग के साथ डीजीपी ने सोनीपत के डीसी और एसपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। डीईओ से सोमवार तक जांच रिपोर्ट मांगी है। जांच के लिए बनाई एसआईटी शनिवार को ही स्कूल पहुंच गई। पुलिस ने सुपरवाइजर सुखबीर अकाउंटेंट कर्मवीर पर आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत केस दर्ज किया है। उन्हें हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की गई। दोनों के फोन जब्त कर कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही हैं। स्कूल डायरेक्टर निर्मला लाठर और प्रिंसिपल मंजीत खासा से भी पूछताछ की गई है। उनका कहना है कि छात्रा की ओर से उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली। 

श्री नरेंद्र मोदी, 
मैंओम पब्लिक स्कूल खंदराई (गोहाना) डिस्ट्रिक्ट सोनीपत की स्टूडेंट हूं। स्कूल में सुखबीर कर्मवीर ने मेरे साथ गलत काम किया। मुझे सेक्स के लिए मजबूर किया। फोन में वीडियो दिखाकर मुझे सेक्स के लिए उकसाया। हद तो तब हो गई, जब मेरी फ्रेंड को बुलाने को कहा। मैं सुसाइड करना चाहती थी। पर फ्रेंड ने मुझे हौंसला दिया। हमने अपनी क्लास इंचार्ज से बात की। वो बोलीं कि पिंसिपल से बात करती हूं। मेरे बार-बार पता करने पर इंचार्ज ने बताया कि प्रिंसिपल ने कहा है- ये तो चलता है। मैंने डायरेक्टर से बात करने की सोची, पर मुझे कोई फायदा नहीं लगा। तभी आपको लिखा। मोदी अंकल मेरी तो जिंदगी खराब हो गई, पर मैंने फ्रेंड को बचा लिया। कभी ये ऑफिस में मुझे छेड़ते, कभी पीआरओ ऑफिस में। मुझे इवनिंग में भी गोहाना होटल में ले गए। गांव का एरिया होने के कारण मैंने अपने घर नहीं बताया, क्योंकि मेरा भाई मुझे मार देगा। मरना मुझे वैसे भी है, पर इनको सजा दिलाकर। डायरेक्टर मैडम अगर आपको ये लेटर पहले मिले तो इन दोनों के फोन लेकर पुलिस में दे देना। कोई एक्शन नहीं हुआ तो मैं स्कूल में सुसाइड कर लूंगी। इसकी जिम्मेदार डायरेक्टर होंगी।