Tuesday, June 4, 2019

फरीदाबाद वाला प्रोफेसर भेजा जेल, लेकिन छात्रा पर अन्य पीड़ित छात्राएं ढूंढ लाने का दबाव

साभार: जागरण समाचार  
फरीदाबाद के राजकीय कॉलेज में छात्रा के उत्पीड़न के आरोपित एसोसिएट प्रोफेसर सीएम वशिष्ठ को अदालत ने जेल भेजने का आदेश दिया है। तीन दिन की रिमांड पूरी होने पर सोमवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया
था। पुलिस ने अदालत से आरोपित की रिमांड दो दिन बढ़ाने का आग्रह किया, मगर अदालत ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित को कॉलेज लेकर गई थी। कॉलेज में कुछ छात्रओं से पुलिस ने बातचीत कर आरोपित के खिलाफ सबूत जुटाने की कोशिश की। इसके अलावा जयपुर में उन स्थानों की निशानदेही कराई, जहां वह कॉलेज की छात्राओं को अक्सर टूर पर लेकर जाता था।
सूत्रों के अनुसार आरोपित ने पुलिस के सामने कुछ छात्राओं का उत्पीड़न किए जाने की बात स्वीकार की है। मगर एक के अलावा अभी तक ऐसी कोई छात्रा सामने नहीं आई है जो कहे कि आरोपित ने उसके साथ कुछ गलत किया है। उधर महिला थाना पुलिस शिकायतकर्ता छात्रा पर ही आरोपित के खिलाफ सबूत लाने का दबाव बना रही है। मामले के जांच अधिकारियों की तरफ से शिकायतकर्ता छात्रा को फोन कर कहा गया कि वह ऐसी छात्राएं ढूंढकर पुलिस के सामने लाए, जिनके साथ कुछ गलत हुआ हो। इससे शिकायतकर्ता छात्रा परेशान हो गई है।