Saturday, October 14, 2017

भाजपा सरकार नहीं, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी - भूपेंद्र हुड्डा

साभार: जागरण समाचार 
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं बल्कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। प्रदेश में केवल इवेंट हो रहे हैं, जनता के हित में कोई काम नहीं हो रहा। युवाओं को न रोजगार है, न किसानों को
फसल का लागत मूल्य और न ही व्यापारियों को कोई सुविधा। यहीं कारण है कि आज हर वर्ग में सरकार के हताश और परेशान है। हुड्डा शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 
पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि किसानों को मौजूदा सरकार ने बर्बादी की ओर धकेल दिया है। बाजरे का एमएसपी रेट भी किसानों को नहीं दिया जा रहा हैं। जिस धान की फसल का भाव कांग्रेस सरकार में साढे 4 हजार रुपये था, उसका भाव 2500 रुपये दिया जा रहा है। किसान बर्बादी की ओर है, जिसका अंदाजा कांग्रेस पार्टी की किसान पंचायतों में उमड़ रही भीड़ को देखकर लगाया जा सकता है। लोग इंतजार कर रहें है कि कब चुनाव आए और भाजपा का सुपड़ा साफ किया जा सके। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में लंबे चौड़े वादे जनता से किए थे, लेकिन सत्ता में आने के बाद सब भूल गए। उन्होंने कहा कि जनता एक बार धोखा खा सकती है, बार-बार नहीं।