Sunday, April 28, 2019

दुष्कर्म के बाद हत्या: पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-5 में थाने से 100 मीटर दूर जलता मिला शव

साभार: जागरण समाचार  
पंचकूला में मनसा देवी कांप्लेक्स पुलिस थाने से 100 मीटर की दूरी पर एमडीसी सेक्टर-5 में सुनसान रास्ते पर हत्या के बाद एक युवती का जलता हुआ शव मिला है। मृतका की उम्र 22 से 25 साल के बीच है। आशंका जताई
जा रही है कि हत्यारों ने पहले युवती से दुष्कर्म किया और उसके बाद हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए आग लगा दी। पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भिजवाते हुए आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।
शनिवार सुबह मनसा देवी कांप्लेक्स के पास झुग्गी-झोपड़ी वालों ने देखा कि एक जगह पर धुआं निकल रहा है। जैसे ही लोग पहुंचे तो वहां युवती का शव दिखा, जो लगभग पूरी तरह जल चुका था। यह शव विश्वकर्मा मंदिर की बैक साइड पर झाड़ी में पड़ा था। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। चंडीगढ़ से मनीमाजरा पुलिस मौके पर पहुंची। चूंकि एरिया पंचकूला में पड़ता है, इसलिए पंचकूला पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पंचकूला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार गला घोंटकर हत्या की गई है, युवती की जीभ बाहर निकल चुकी थी और टांगें पूरी तरह फैली हुई थी। ऐसे में दुष्कर्म की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता।
वारदात कहीं और की, बोरी में लेकर आए शव: शव के पास ही एक बोरी मिली है, जिससे लग रहा है कि दूसरी जगह वारदात के बाद शव को यहां लाया गया है। डीसीपी, एसीपी क्राइम, सीआइए, क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड, मनसा देवी मंदिर थाना पुलिस समेत पुलिस फोर्स ने मौके का मुआयना किया।