Monday, April 22, 2019

रोहित तिवारी की हत्या में अब संपत्ति हड़पने के एंगल पर जांच कर रही क्राइम ब्रांच

साभार: जागरण समाचार 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड में अब तक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कोई सटीक सुराग न मिलने से किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है।
रोहित के घर क्राइम ब्रांच ने पिछले तीन दिनों से इंवेस्टिगेशन सेंटर बना रखा है।
परिवार के सभी सदस्य हिरासत में है, उनसे पूछताछ हो रही है। 24 घंटे सभी सदस्यों पर नजर रखी जा रही है। फिलहाल यह रहस्य ही बना हुआ है कि रोहित की हत्या हुई है या नहीं। हत्या हुई तो किसने व कैसे की और हत्या का मकसद क्या था। शनिवार तक पुलिस यह मानकर जांच कर रही थी कि हत्या का मकसद अवैध रिश्ते को लेकर विवाद हो सकता है। इस एंगल को ध्यान में रखकर क्राइम ब्रांच रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को केंद्र में रखकर जांच कर रही थी, लेकिन इस दिशा में कोई सुबूत नहीं मिला। अब पुलिस संपत्ति को लेकर हत्या किए जाने के एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस की जांच अभी विशुद्ध रूप से कयासों पर ही टिकी हुई है। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि क्राइम ब्रांच अभी अंधेरे में ही तीर मार रही है। अभी कोई सटीक सुराग नहीं मिल पाया है।
अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड: रोहित की मां उज्ज्वला शर्मा तिवारी के लगातार चौंकाने वाले बयान आ रहे हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि रोहित पहली बार अपूर्वा से 2017 में लखनऊ में मिले थे। मेट्रोमोनियल साइट के जरिये इनका परिचय हुआ था। अपूर्वा मेरे करीबी रिश्तेदार की पत्नी पर रोहित से अवैध रिश्ते होने का शक करती है जो गलत है। रोहित से शादी करने के बाद से ही अपूर्वा को रिश्तेदार व उनकी पत्नी से परेशानी है। अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड है। मैं वक्त आने पर कई बड़ी चीजों का पर्दाफाश करूंगी। अपूर्वा व उनके परिवार के लोग मेरे दोनों बेटे रोहित और सिद्धार्थ की प्रॉपर्टी हड़पना चाहते हैं।
विवाह के पहले था व्वॉयफ्रेंड: उज्ज्वला शर्मा ने कहा कि विवाह के पहले अपूर्वा का व्वॉयफ्रेंड था। उनके पिता गलत बोल रहे हैं। अपने मेमेरे भाई राजीव के बेटे कार्तिक को सिद्धार्थ अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा देना चाहता है। इस बात से अपूर्वा नाखुश है। राजीव और उनकी पत्नी ने 40 वर्ष मेरी व एनडी तिवारी की सेवा की है। इसलिए एनडी तिवारी इन्हें पुत्रवत मानते थे। मुङो कैंसर होने के बाद ये लोग मेरी सेवा के लिए मौजूद रहे।