Friday, February 26, 2016

रोहतक जला कर उड़ाई थी शरारती तत्वों ने 'दावतें'

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान सुलगी आग का लाभ उठाकर उपद्रवियों शहर में जमकर तोड़फोड़, लूटपाट और आगजनी की। इसके बाद उपद्रवियों ने शहर में ही रुककर दावत उड़ाई और शराब के दौर चले। शहर में लूटे गए बड़ी संख्या में शराब के ठेके, पान-परचून की दुकान से इसकी आशंका जताई जा रही थी।
बृहस्पतिवार को कथित फाइनेंस से लूटे गए सामान की बरामदगी के दौरान जो दृश्य दिखाई दिया, उसने इसकी पुष्टि कर दी। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। यहां पर शराब की भरी, खाली बोतलों के अलावा सिगरेट के टुकड़े, तख्त, गद्दे, हुक्का और वाटर कूलर, नमकीन के पाउच आदि भी दिखाई पड़े। शहर में हुए अराजकता के नंगे नाच के बाद सामने आया था कि शौक मौज की वस्तुओं को निशाना बनाने के साथ उपद्रवियों ने कई शराब के ठेकों से भी लूटपाट की थी। उपद्रवियों ने बड़ी संख्या में शराब की बोतलें लूटीं। पान व परचून की दुकान में तोड़फोड़ व लूटपाट की गई। इसके बाद ही आशंका जताई जा रही थी कि उपद्रवी जितने दिन भी शहर में रहे उन्होंने शराब के दौर चलाए और दावतें उड़ाईं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को मेडिकल मोड़ के पास स्थित कथित फाइनेंस कार्यालय पर छापेमारी कर शराब की पेटियां, जींस, शर्ट, जूते, नए-नए बैग बड़ी संख्या में बरामद किए।
छौरां ने नाम खराब कर दिया: पुलिस ने जब कथित फाइनेंस कार्यालय से शहर से लूटा गया माल बरामद किया तो वहां से गुजर रहे दो व्यक्ति भी वहां रुक गए। पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद वह लूटपाट करने वालों को कोसने लगे। इस दौरान उनके मुंह से निकला कि छौरां ने जाटां का नाम खराब कर दिया। इसके बाद वह अफसोस जाहिर करते हुए आगे बढ़ गए।

Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभारजागरण समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.