Saturday, February 3, 2018

ढाई साल की बच्ची के राेने की आवाज सुन पहुंची मां तो देखा युवक उतार रहा था कपड़े, दुष्कर्म के प्रयास का केस दर्ज

साभार: भास्कर समाचार
कुरुक्षेत्र जिले के गांव झांसा में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद हत्या का मामला सुलझा भी नहीं कि गांव बड़ाम में एक ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। गांव बड़ाम वासी
एक महिला ने थाना झांसा में दी शिकायत में बताया कि उसके पास एक गोद लिया बेटा और एक लड़की है। उसके लड़के की उम्र 9 साल और बेटी की उम्र ढाई साल है। गुरुवार शाम के समय बच्ची घर के गेट पर खेल रही थी। वह रसोई का काम कर रही थी। थोड़ी देर बाद बच्ची के रोने की आवाज आई। उसने सोचा कि बच्ची गली में कुत्तों से डरकर चिल्लाई होगी, लेकिन जब बच्ची काफी देर तक घर के अंदर नहीं आई तो उसने बाहर देखा कि उसके घर के सामने रहने वाला पवन बेटी के कपड़े उतार रहा था। उसने तुरंत उसके घर के अंदर जाकर युवक से बेटी को छुड़ाया। शोर मचाने पर गली के बच्चे और आरोपी की भाभी भी पहुंच गई। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
परिजनों ने अस्पताल में दाखिल कराया आरोपी: झांसा थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि गांव बड़ाम में छोटी बच्ची के साथ गलत हरकत करने के मामले की शिकायत थाने में आई है। आरोपी पवन के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी को कुछ तकलीफ होने के चलते परिजनों ने एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एलएनजेपी अस्पताल में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है।