Sunday, March 17, 2019

राहुल के चौकीदार चोर के जवाब में अब नरेंद्र मोदी के मंत्री और नेता भी बने चौकीदार

साभार: जागरण समाचार 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार अभियान की शुरुआत के बाद मंत्रियों के अलावा भाजपाइयों ने भी अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार लगा दिया है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के पहले चौकीदार जोड़ा है।
ट्विटर पर अब उनका नाम चौकीदार नरेंद्र मोदी हो गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार अभियान की शुरुआत के बाद मंत्रियों के अलावा भाजपाइयों ने भी अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार लगा दिया है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के पहले चौकीदार जोड़ा है। ट्विटर पर अब उनका नाम चौकीदार नरेंद्र मोदी हो गया है। 
पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह:


पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी से जुड़े पदाधिकारियों ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।
रमन, पूनम भी पीछे नहीं

इसके अलावा उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन समेत कई बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।

बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अपनी चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने में तेजी से जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया। इसकी शुरुआत पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर मैं भी चौकीदार से शुरुआत की है। चौकीदार लिखने वालों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। ट्विीटर पर यह खूब टे्रड कर रहा है।
स्थानीय नेताओं ने भी प्रधानमंत्री और अन्य को देखकर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाना शुरू कर दिया है। इसमें रामपुर के प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन सिंह, शहर विधायक रितेश गुप्ता, मीडिया सेल से जुड़े पदाधिकारी शामिल हैं।