Tuesday, July 11, 2017

नौकरशाही में फेरबदल: 22 आईएएस, 12 एचसीएस का ट्रांसफर

हरियाणा सरकार ने ब्यूरोक्रेसी में एक बार फिर फेरबदल करते हुए तीन जिलों के जिला उपायुक्त बदल दिए हैं। सीएम सिटी करनाल में अब मंदीप सिंह बराड़ की जगह आदित्य दहिया, कैथल में संजय जून की जगह सुनीता वर्मा और गुड़गांव में हरदीप सिंह की जगह
विनय प्रताप सिंह को जिला उपायुक्त लगाया गया है। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। इनके साथ ही पंचकूला नगर निगम के ऑफिस में अपने पिता को बुलाकर पत्रकार को धमकाने से विवाद में आए 2012 बैच के आईएएस शालीन की छुट्टी कर दी गई है। वहीं हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर विकास गुप्ता को भी हटाया गया है। 
सूत्रों के मुताबिक कैथल के डीसी संजय जून पर इसलिए गाज गिरी है, क्योंकि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के एक कार्यक्रम में मीटिंग के नाम पर सरपंचों को लाकर बिठा दिया गया था। जब उन्हें बाहर निकाला गया तो उस पर काफी हंगामा हुआ था। इसी तरह हैफेड की एमडी सुकृति लिखी को भी बदला गया है। इसी तरह आईएएस समीर पाल सरो से हरियाणा टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के एमडी का चार्ज लेकर फिलहाल डायरेक्टर मुकुल कुमार को दिया गया है। 
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभार: भास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.