Wednesday, July 26, 2017

अमेरिकी सीनेटर टेड पो ने कहा- पाक पीठ पीछे वार करने वाला देश

पाकिस्तान के विरोधी के रूप में विख्यात अमेरिकी कांग्रेसी सीनेटर टेड पो ने पाकिस्तान को पीठ पीछे वार करने वाला देश बताया है। उन्होंने ट्वीट किया जिसमें अमेरिकी रक्षा सचिव जेम्स मैटीज के फैसले की सराहना
करते हुए एक नोट पोस्ट किया। टेड ने कहा कि पाकिस्तान कई आतंकवादी संगठनों का समर्थन करता है। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। टेड ने पहले भी कहा था कि पाकिस्तान एक आतंकवाद समर्थक देश है। इसकी घोषणा जल्द से जल्द करनी होगी, वर्ना बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। अगर पाकिस्तान को जल्द से जल्द आतंकवाद की मदद करने वाले देश के तौर पर नहीं पहचाना जाता और उस पर आतंकी देश होने का ठप्पा नहीं लगाया जाता, तो बड़ा नुकसान हो सकता है। टेड पो पिछले साल अमेरिकी कांग्रेस में इस बाबत बिल भी पेश कर चुके हैं, जिसमें पाकिस्तान को 'आतंकवादियों का संरक्षक' घोषित करने की अपील की गई थी। 
पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश मोहम्मद प्रमुख मौलाना मसूद अजहर ने एक बार फिर पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अजहर ने एक कालम लिखकर कहा कि भारत रोएगा लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कॉलम में कश्मीरी मुसलमानों को भड़काते हुए अजहर ने लिखा कि षड़यंत्र और फांसी जैसी चीजों से मुसलमान डरने वाले नहीं हैं। कश्मीर के मुसलमानों की हालत देखकर तरस आता है। अजहर ने भीड़ द्वारा हो रही हत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि गाय की रक्षा करने के लिए हजारों लोगों का खून बहा देना अच्छी बात नहीं है। 
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभार: भास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.