Tuesday, March 15, 2016

हरियाणा के दृष्टिहीन कर्मचारी करेंगे रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा

परिवहन विभाग उन कर्मचारियों के लिए तोहफा लेकर आया है जो दृष्टिहीन हैं। अब उन्हें रोडवेज बसों में किराया नहीं देना पड़ेगा। इसके लिए सभी डिपो इंचार्ज व बसों के परिचालकों को निर्देश जारी कर दिया गया है। आमतौर पर देखा जाता है कि आदेश के बाद भी कई परिचालक इसका पालन नहीं करते हैं। इसके मद्देनजर
परिवहन विभाग के अधिकारियों ने सख्त निर्देश जारी किया है कि अगर परिचालक किसी दृष्टिहीन सेवानिवृत्त कर्मचारी या वर्तमान कर्मचारी से बस में किराया मांगता पकड़ा जाता है या उसके खिलाफ कोई शिकायत आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। वहीं दृष्टिहीन कर्मचारियों को इसके लिए परिचालक को अपना प्रमाणपत्र दिखाना होगा। अगर प्रमाणपत्र नहीं दिखाया तो उन्हें किराया देना होगा। रोडवेज महाप्रबंधक लेखराज ने बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा जारी आदेश से सभी डिपो इंचार्ज को अवगत करा दिया है। अगर कोई आदेश की अवेहलना करता मिलता है या कोई शिकायत आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभारजागरण समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.