Saturday, September 26, 2015

MSG के रॉकस्टार बाबा गुरमीत सिंह का 'मॉडिफाइड कार कलेक्शन'

मध्यप्रदेश सरकार ने गुरमीत राम रहीम सिंह की एमएसजी2 पर बैन लगा दिया है। यहां काफी दिन से इस फिल्म को लेकर प्रदर्शन चल रहे थे। राम रहीम सिंह की फिल्म हो या फिर उनका लाइफ स्टाइल वे हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। कलरफुल कपड़े पहनना अब उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग यहीं तक सीमित नहीं है। उनके लाखों भक्त हैं। कुछ दिन पहले ही राम रहीम के एक इशारे पर भक्तों ने पूरा नाला साफ कर दिया था।
कैसी है लाइफ: एमएसजी 2 राम रहीम की दूसरी फिल्म है। इस में वे जिस तरह के कपड़े पहने दिख रहे हैं। असल जिंदगी में भी वे उतने ही स्टाइलिश कपड़े पहनते हैं। साथ ही खास तौर पर बनाई लग्जरी
गाड़ियों में भी घूमते दिखते हैं। इन कारों का डिजाइन खुद राम रहीम ने बनाया है। राम रहीम की कारों को बनाने के लिए एक्सीडेंट हुई गाड़ियों को मॉडिफाइड किया गया है। इस संत के पास खास तरह के स्कूटर और हमर जैसी दिखने वाली गाड़ी भी है। उनके साथ हर वक्त काले कपड़ों में कई सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात रहते हैं।
कौन है गुरमीत राम रहीम सिंह: एक्टर और गुरु राम रहीम का जन्म राजस्थान के गंगानगर के पास गुरुसर मोडिया नाम के गांव में हुआ था। उनके पिता का नाम मघर सिंह और मां का नाम नसीब कौर है। उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है। इनमें से एक बेटी को राम रहीम ने गोद लिया है। सन् 1990 में उन्होंने एक सत्संग के दौरान संन्यास लिया था।




बाबा की हमर जैसी दिखने वाली कार >>>

















<<< मॉडिफाई करवा कर बनवाई गई
<<< बुगाती जैसी कार 











जेट जैसा स्कूटर चलाते हुए संत गुरमीत सिंह >>>




Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभारभास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE . Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.