Sunday, December 9, 2018

केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ मारपीट, भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़; गिरफ्तार

साभार: जागरण समाचार 
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शनिवार रात को मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया।
मारपीट की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई है।
athawale slappedपहले थप्पड़ मारा, फिर धक्का देकर भागा 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद युवक ने अठावले को अचानक पकड़ लिया और उनके मुंह पर थप्पड़ मार। जिसके बाद वह उन्हें धक्का देकर वहां से भागने लगा दिया। पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया है। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने भी युवक को पकड़कर उसे जमकर पीटा।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना उस वक्त हुई जब रामदास अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे। इस बीच अठावले समर्थकों ने आकर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। तभी अठावले के निजी सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने आकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और आयोजन स्थल से ले गए। हमलावर युवक अठावले की ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस घटना से परेशान दिख रहे केंद्रीय मंत्री थोड़ी देर बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए। फिलहाल इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है।
मराठा आरक्षण पर दिया था बयान
बता दें कि मराठा आरक्षण पर अठावले ने हाल ही में कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक नहीं पाएगा। इस हमले को मराठा आरक्षण पर दिए अठावले के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।