Monday, October 3, 2016

10 साल की पहलवान की अश्लील विडियो बनाने वाली महिला और उसका साथी फरार, एक को दबोच लिया पुलिस ने

दस वर्षीय कुश्ती खिलाड़ी को यौन उत्पीड़न के लिए ब्लैकमेल करने का मामला बाल अधिकार संरक्षण आयोग में पहुंच गया है। रविवार को आयोग सदस्य अधिवक्ता दीपा जैन ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इधर, रविवार को आरोपी पवन उर्फ विनोद को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से अदालत ने
उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस को उसके साथियों का ठिकाना पता करना है। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। आरोपी के एक महिला पुरुष साथी की तलाश जारी है। दिनभर महिला थाने की प्रभारी जांच अधिकारी इस मामले की परतें खोलने में व्यस्त रही। इसी बीच बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य अधिवक्ता दीपा जैन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। छात्रा की काउंसिलिंग भी कराई गई। इस दौरान बाल कल्याण समिति ने छात्रा से घटना को लेकर सवाल किए। इनके जवाब कागज पर दर्ज कर रिपोर्ट तैयार की। आयोग की सदस्य ने पुलिस को भी मामले में जांच तेज करने अन्य आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। 
10 वर्षीय पहलवान की चेंजिंग रूम में बनाई थी वीडियो: स्टेडियम में प्रेक्टिस करने वाली कुश्ती खिलाड़ी ने भालौठ निवासी पवन, उसके दोस्त एक महिला साथी पर स्टेडियम के चेंजिंग रूम में उसका अश्लील वीडियो बनाने यौन संबंध बनाने के दबाव का आरोप है। एेसा नहीं करने पर उसे जान से मारने के अलावा वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान 10वर्षीय पहलवान ने अपने दाएं हाथ की नस काट डाली। समय पर इलाज मिलने से जान बच पाई। 
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभार: भास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.