Monday, October 29, 2018

अच्छे संस्कारों पर चलना अनुशासनहीनता है तो हर बेटे को अनुशासनहीन होना चाहिए - नैना सिंह चौटाला

Click here to enlarge imageसाभार: जागरण समाचार 
हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला के इनेलो से निलंबन और चौटाला परिवार में चल रही रार पर पहली बार उनकी
मां और सिरसा जिले की डबवाली विधानसभा सीट से विधायक नैना चौटाला भी कूद पड़ी हैं। बेटे का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने दुष्यंत-दिग्विजय को अच्छे संस्कार दिए हैं। उन्हीं पर चलकर वे जनता की सेवा कर रहे हैं और पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हैं।   
इस कारण उन्हें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। अगर अच्छे संस्कारों पर चलना अनुशासनहीनता होती है तो वह चाहती हैं कि हर मां को ऐसे संस्कार देने चाहिए और हर बेटे को अनुशासनहीनता करनी चाहिए।
विधायक नैना चौटाला रविवार को सुरेवाला चौक पर पहुंची थीं। वहां पर विधायक अनूप धानक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सांसद दुष्यंत चौटाला के सीएम बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक मां के कहने या ड्राइंग रूम से कोई सीएम नहीं बनता, बल्कि प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री बनाती है। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला ने अपने जीवन के 40 साल पार्टी को दिए हैं और कड़ा संघर्ष किया है। अब जिस तरह से दुष्यंत चौटाला को जनता का समर्थन मिल रहा है उससे लगने लगा है कि अब मेरे पति की 40 सालों की मेहनत रंग ला रही है। इस मौके पर विधायक अनूप धानक, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र लितानी, कृष्ण नांगली, कै. छज्जुराम, होशियार सिंह बिठमड़ा, शेरसिंह बतरा, राधिका गोदारा, बलराज, नैना, कविता, धूप सिंह, रोहताश, बिरेंद्र, नसीब आदि मौजूद रहे।