Friday, February 23, 2018

बहादुरगढ़ में पिता ने बेटी की हत्या कर रात में ही श्मशान में जलाया शव, ऑनर किलिंग का शक

साभार: भास्कर समाचार
झज्जर जिले के गांव लुक्सर में बुधवार रात एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को जला दिया। पुलिस ने युवती के पिता पर हत्या कर शव जलाने का केस दर्ज किया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस के
अनुसार, बुधवार रात करीब 9:30 बजे किसी युवक ने सूचना दी कि गांव लुक्सर में परिजनों ने अपनी लड़की की हत्या कर दी है। शव को जलाने के लिए श्मशान में ले गए हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक चिता लगभग जल चुकी थी। पुलिस अधिकारियों ने कुछ ग्रामीणों को तलब किया तो ऑनर किलिंग की बात सामने आई, लेकिन कोई शिकायत दर्ज कराने को सामने नहीं आया। गुरुवार सुबह ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने श्मशानघाट पहुंचकर चिता से अवशेष व अन्य साक्ष्य एकत्र कर जांच के लिए भिजवाए। सदर थाना एसएचओ जसबीर सिंह ने कहा कि मौके पर सबसे पहले पहुंचे सब इंस्पेक्टर रमेश की शिकायत पर युवती काजल के पिता अजय पर केस दर्ज किया है। सैंपलों की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 
युवती बीकॉम थर्ड ईयर की स्टूडेंट, घर पर हुआ था झगड़ा: बीकॉम थर्ड ईयर की स्टूडेंट काजल बालोर रोड स्थित गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती थी। पुलिस पूछताछ में कुछ ग्रामीण दबी जुबान में कह रहे हैं कि दो-तीन दिन पहले काजल को लेकर घर में झगड़ा हुआ था। 
परिजन बोले- फंदा लगा सुसाइड किया, अनजाने में संस्कार किया: परिजनों ने बताया कि कॉलेज से आने के बाद काजल ने ऊपर कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड किया। अनजाने में बिना पोस्टमार्टम दाह संस्कार कर दिया। पुलिस का सवाल है कि लड़की ने सुसाइड क्यों किया। पिता फरार क्यों है। साक्ष्य क्यों मिटाए गए।