Tuesday, October 10, 2017

वर्णिका अपहरण प्रयास मामला: बराला के वकील की एप्लीकेशंस कोर्ट ने प्री-मैच्योर बता की खारिज

साभार: भास्कर समाचार
आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार विकास बराला और उसके दोस्त को कहीं से राहत नहीं मिल रही। उसके वकील ने जो दो एप्लीकेशंस कोर्ट में दायर की थीं, उन्हें कोर्ट ने प्री-मैच्योर बताकर खारिज कर
दिया है। बराला के वकील रबिंद्रा पंडित ने 6 अक्टूबर को दो एप्लीकेशन दायर की थीं, जिनमें उन्होंने आईएएस और उनकी बेटी की वारदात के दिन की कॉल रिकॉर्ड और सेक्टर-26 थाने की सीसीटीवी फुटेज मांगी थी। अभी इस मामले में आरोपियों के खिलाफ ट्रायल शुरू नहीं हुआ है जिस कारण कोर्ट ने इन दोनों एप्लीकेशंस को मंजूर नहीं किया। अब इस मामले में बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ 11 अक्टूबर को आरोप तय हो सकते हैं। 
बचाव पक्ष का कहना था कि विकास को साजिशन फंसाया गया था और इसकी पूरी प्लानिंग आईएएस और उनकी बेटी ने की थी। ये साजिश भी थाने में बैठकर हुई थी। इसलिए उन्होंने ये दोनों एप्लीकेशन कोर्ट में दायर की। रबिंद्रा पंडित के मुताबिक वे प्रोसेस के तहत दोबारा एप्लीकेशन दायर करेंगे। विकास बराला हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है, जिसे दो महीने पहले आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में उसके दोस्त आशीष के साथ गिरफ्तार किया था।