Saturday, March 18, 2017

भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट: 451 के जवाब में भारत की एक विकेट पर 120 के साथ मजबूत शुरुआत

तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन टीमइंडिया ने जबर्दस्त वापसी की। उसके बाएं हाथ के लेग स्पिनर रवींद्र जडेजा ने कसावट भरी गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके आैर बाद में टीमइंडिया ने एक विकेट खोकर 120 रन जुटा
लिए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया का पहला दांव 451 पर खत्म हुआ था। स्टीव स्मिथ ने 178* आैर ग्लेन मैक्सवेल ने 104 बनाए। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। भारत अभी ऑस्ट्रेलिया के 451 रन के स्कोर से 331 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट बाकी हैं। भारत का एकमात्र विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा जो 102 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 रन बनाकर आउट हुए। राहुल का इस सीरीज में यह चौथा अर्धशतक था। राहुल और चोट से उबरकर इस मैच में वापसी करने वाले मुरली विजय ने पहले विकेट के लिए 31.2 ओवर में 91 रन की ओपनिंग साझेदारी की। मिशेल स्टार्क की जगह इस मैच के माध्यम से पांच साल बाद वापसी करने वाले तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने लोकेश राहुल को पैवेलियन पहुंचाया।
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभार: भास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.