Wednesday, February 22, 2017

आतंकी मुस्लिम-हिंदू नहीं, सिर्फ आतंकी होता है:पाक रक्षा मंत्री ने माना हाफिज सईद को बड़ा खतरा

पाक के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कबूल किया है कि हाफिज सईद पाकिस्तानी समाज के लिए गंभीर खतरा है। साथ ही पाक ने मुंबई आतंकी हमले के इस मास्टरमाइंड उसके साथियों को दिए हथियारों के लाइसेंस रद्द कर
दिए हैं। सईद को 30 जनवरी को नजरबंद किया गया था और उसका नाम पाक ने आतंकी सूची में शामिल कर लिया है। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। एक दिन पहले ही पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने हाफिज सईद को 'देशभक्त' बताया था। म्यूनिख सुरक्षा सम्मेलन में ख्वाजा आसिफ ने कहा, आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। आतंकवादी मुसलमान, बौद्ध या हिंदू नहीं होते, वे केवल आतंकी होते हैं। वे अपराधी हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि आतंकी हमलों में मरने वाले 90% लोग मुसलमान हैं। पाक सरकार की ओर से पहली बार किसी बड़े नेता ने सार्वजनिक तौर पर हाफिज सईद को आतंकी कहा है। पाक के कट्टरपंथियों, राजनेताओं और धर्मगुरुओं ने रक्षा मंत्री की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि वे भारत के भोंपू की तरह बात कर रहे हैं। 
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभार: भास्कर समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.