Monday, September 12, 2016

यूपीए सरकार ने दस साल में किए 12 लाख करोड़ के घोटाले - अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार ने अपने 10 साल के शासनकाल में 12 लाख करोड़ के घोटाले किए, जिनमें हाल ही में उजागर हुआ 20.80 करोड़ डॉलर का रक्षा घोटाला भी शामिल है। शाह रविवार को यहां स्टेडियम में पार्टी की तरफ से आयोजित गौरव रैली को संबोधित कर रहे थे।
शाह ने कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात का मान रखते हुए लिंगानुपात 900 के पार पहुंचाकर सराहनीय कार्य किया है। यह पोस्ट आप नरेशजाँगङा डॉट ब्लागस्पाट डॉट कॉम के सौजन्य से पढ़ रहे हैं। हरियाणा पर अधिकतर समय राज करने वाले तीन लालों देवीलाल, भजनलाल व बंसीलाल ने जहां विकास के बजाय प्रदेश को जातिवाद व क्षेत्रवाद में बांटा, तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की जनता को दिल्ली में बैठे दामाद के लिए लूटा। बदले की भावना बताने वाले भ्रष्टाचार में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। यूपीए सरकार के कार्यकाल में यूरिया खाद कालाबाजारी के लिए नेपाल व बांग्लादेश भेजा जाता था, मोदी सरकार ने उस पर रोक लगाकर कीमतें 200 से 250 रुपये घटाईं। हरियाणा गौरव की धरती है और देश की सीमा से लेकर खेत-खलियान व खेल के मैदान तक हरियाणा के युवा अपनी काबिलियत साबित कर चुके हैं। पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाते थे, परंतु अब मुख्यमंत्री प्रदेश के विकास की योजनाएं लेकर दिल्ली जाते हैं। इस कारण केंद्र सरकार ने 14वें वित्त आयोग में हरियाणा के लिए 13वें वित्त आयोग से 30 हजार करोड़ रुपये ज्यादा स्वीकृत किए हैं।
मुख्यमंत्री ने लोगों से बिजली बिल भरने का आग्रह किया: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विकास में किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। जो काम करनाल में होगा, वहीं उचाना, जींद व उकलाना में भी होगा। मुख्यमंत्री ने लोगों से बिजली बिल भरने का आग्रह भी किया। 
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com
साभारजागरण समाचार 
For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE. Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.