Sunday, September 27, 2015

बीबीए की छात्रा को ट्रेनिंग के नाम पर बना दिया कॉल गर्ल

जींद में एक बीबीए छात्रा को ट्रेनिंग के नाम पर काल गर्ल बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो मामला दर्ज हो गया, लेकिन एक माह बाद भी मुख्य आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। अब छात्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग, प्रधानमंत्री कार्यालय व हरियाणा के डीजीपी को शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा के मुताबिक बीबीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई के दौरान कॉलेज
लेक्चरर ने उसे पानीपत थर्मल प्लांट जाने की सलाह दी। सफीदों के जयपुर गदड़ी निवासी नीरज उसे अपनी कार में बिठाकर ट्रेनिंग के लिए फार्म भरने के लिए समालखा के होटल में ले गया। इसके बाद आरोपी ने नशे की दवाई खिलाकर सात माह तक दोस्तों के साथ मिलकर उसे हवस का शिकार बनाया। इसके बाद अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर आरोपियों ने उससे 10 लाख रुपये की मांग रखी और नहीं देने पर उसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। बदनामी के डर से किसी तरह उसने डेढ़ लाख रुपये आरोपियों को दिये। इससे नाराज आरोपियों ने खुद पैसे लेकर उसे कई लोगों से संबंध बनाने के लिए विवश किया। मार्च में वह सहायता के लिए जींद सदर थाना के पास अपना कारोबार चला रहे संदीप के पास पहुंची। संदीप ने मुंह बोला भाई बनकर नीरज व होटल मालिक को फोन कर अपने स्तर पर मामला निपटाने का आश्वासन दिया। संदीप के कहने पर नीरज ने तीन दिन बाद उसके सभी फोटो व वीडियो डिलीट करने की बात कही। उसी दिन संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने कार्यालय में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहां से निकलने के बाद जब वह मामले की शिकायत सदर थाना जींद में करने पहुंची तो पुलिस वर्दी में मौजूद एएसआइ ने उसे दूसरे एएसआइ के साथ शहर थाना जाने के लिए कहा। कथित एएसआइ उसे एक होटल में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। चारों तरफ से सहायता के नाम पर बार-बार शारीरिक प्रताड़ना ङोलने के बाद परिजनों को मामले से अवगत करवाया और परिजनों के दबाव में सदर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामला पानीपत पुलिस को सौंप दिया। अब तक पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी नीरज को गिरफ्तार नहीं कर पाई है तथा आरोपी बार-बार उसे धमकी देकर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। छात्र ने नीरज के अलावा जयबीर खर्ब निवासी करसिंधू सफीदों, आशीष निवासी जसराना रोहतक, राजेश निवासी बरसौला, शहजाद निवासी मुजफ्फरनगर यूपी, संदीप निवासी छान जींद, टिकू निवासी शामलो कलां जींद व पिंकी शर्मा निवासी खेड़ा खेमावती जींद के खिलाफ शिकायत दी है।
Post published at www.nareshjangra.blogspot.com

साभारजागरण समाचार 

For getting Job-alerts and Education News, join our Facebook Group “EMPLOYMENT BULLETIN” by clicking HERE . Please like our Facebook Page HARSAMACHAR for other important updates from each and every field.